सभी गाड़ियों के चालान को निरस्त किया गया

 

योगी सरकार ने वाहन मालिकों को दी बड़ी राहत, 5 साल के ट्रैफिक चालान माफ 



यूपी सरकार ने लंबे समय से वाहन चालान का भुगतान न करने वाले मालिकों के चालान निरस्त कर दिए हैं. परिवहन आयुक्त चंद्र भूषण सिंह ने सभी संभागीय परिवहन अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि न्यायालय में उपसमित वादों की सूची प्राप्त कर इन चालानों को पोर्टल से डिलीट कर दिया जाए. यूपी सरकार के इस कदम से काफी लोगों को बड़ी राहत मिलेगी.

योगी सरकार ने प्रदेश के निजी और कॉमर्शियल वाहन स्वामियों को बड़ी सौगात दी है. यूपी सरकार ने लंबे समय से वाहन चालान का भुगतान न करने वाले मालिकों को रियायत देते हुए उनका चालान निरस्त कर दिया है. सीएम योगी के इस फैसले से प्रदेश के लाखों वाहन मालिकों ने राहत की सांस ली है.  

यह उन वाहन चालकों के लिए खुशखबरी है, जिनके अलग-अलग ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन में चालान काटे गए थे. ऐसे में उत्तर प्रदेश में 1 जनवरी 2017 से 31 दिसंबर 2021 के बीच जितने भी चालान काटे गए हैं, सभी को निरस्त कर दिया गया है. साथ ही जो विभिन्न न्यायालयों में लंबित हैं, उन्हें भी राहत दी गई है. 


यूपी सरकार ने दी वाहन मालिकों को बड़ी राहत
 
परिवहन आयुक्त चंद्र भूषण सिंह ने सभी संभागीय परिवहन अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि न्यायालय में उपसमित वादों की सूची प्राप्त कर इन चालानों को पोर्टल से डिलीट कर दिया जाए. यूपी सरकार के इस कदम से काफी लोगों को बड़ी राहत मिलेगी



Comments

Popular posts from this blog

JHANJHARI MOSQUE MASJID JAUNPUR

रोचक जानकारियाँ जिनको पढ़ने के बाद आपको यक़ीन नहीं आयेगा